30 तोला शुद्ध सोना पहन शेर पर आया दूल्हा

30 तोले शुद्ध सोने का सहरा बांध शादी में शेर पर सवार होकर आया दूल्हा

Islamabad: आपने आम शादियों में अक्सर दूल्हे को पैसों की बड़ी-बड़ी मालाओं और लंबे व भारी सहरे के साथ देखा होगा। वहीं ऐसी शादियां भी देखी होगी जिनमें पानी की तरह पैसा बहाया जाता है। भारत में कई शादियां ऐसी हो चुकी है जिनमें खुद का रुतबा दिखाने के लिए लोग कई करोड़ खर्च कर देते हैं। ऐसा ही कुछ हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में देखने को मिला है, जहां एक शादी ने वहां तूफान मचा रखा है।

अगर हम आपको बोलें कि बग्घी या घोड़ी को छोड़ दूल्हा अपनी शादी में कैसे जाएगा तो आपका जवाब होगा कार से या पैदल। लेकिन ये जनाब तो जंगल के राजा शेर के ऊपर सवार होकर अपनी शादी में पहुंचे। जी हां, बिल्कुल सही सुना शेर की सवारी करते हुए ये जनाब अपनी शादी में पहुंचे। 30 तोले शुद्ध सोने से तैयार ये सहरा पहने ये जनाब पाकिस्तान के मुल्तान शहर में रहते हैं। इनका नाम है बिलाल कुरैशी।
अपनी शादी में 30 तोले का सोने से बना सहरा पहनकर पहुंचे बिलाल कुरैशी को देखने के लिए पूरा शहर इकट्ठा हो गया। आलम ये था कि सड़कें जाम हो गई। ऊपर से शेर के ऊपर सवार ये जनाब अपनी शान दिखाने में लगे हुए थे। पूरे शहर में खबर जंगल की आग की तरह फैल चुकी थी। शेर पर बैठे दूल्हे को देखने पहुंचे लोगों को उस वक्त थोड़ा निराश होना पड़ा जब उन्होंने देखा कि एक गाड़ी पर शेर का पिंजरा रखा है जिसमें एक बब्बर शेर है। और उसी पिंजड़े के ऊपर कुरैशी साहब बैठे हैं।
बिलाल कुरैशी वैसे तो पेशे से व्यापारी हैं। लेकिन उन्होंने अपनी शादी में बिना कुछ सोचे समझे लाखों रुपये पानी की तरह बहा दिए। इस बीच ये शाही शादी पचड़े में पड़ गई है। कुछ लोगों ने इस शादी की पूरी जानकारी इनकम टैक्स वालों को दे दी है। हालांकि दूल्हे के दोस्त और परिवार वाले मानते हैं कि उसने अपने खर्च और आय के हिसाब से ही शादी में पैसे खर्च किए हैं, इसलिए आगे कोई दिक्कत नहीं होगी।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *