देखे वीडियो – 108 व 102 की हड़ताल को खत्म करने में हमारी भूमिका नहीं हम उसमें अब नया टेंडर मंगाने जा रहे हैं

देखे वीडियो

मंत्री अजय चंद्रक

रायपुर 21 जुलाई 2018। स्वास्थ्य महकमा से एक बड़ी खबर आ रही है। प्रदेश में ‘108’ और ‘102’ संचालित कर रही GVK कंपनी से टेंडर छिना जा सकता है। मंत्री अजय चंद्राकर ने GVK कंपनी के टेंडर को रद्द करने का आदेश दे दिया है और नयी टेंडर प्रक्रिया शुरू करने का आदेश दिया है। आज धमतरी में 108 और 102 की हड़ताल को खत्म करने को लेकर पूछे गये सवाल का जवाब देते हुए मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि

_*“108 व 102 की हड़ताल को खत्म करने में हमारी भूमिका नहीं हम उसमें अब नया टेंडर मंगाने जा रहे हैं”*_

आपको बता दें कि पिछले कई मौकों पर GVK कंपनी की लापरवाही सामने आयी थी, लेकिन सबसे ज्यादा कर्मचारियों की हड़ताल को लेकर थी। आये दिन 108 और 102 एंबुलेंसकर्मियों की हड़ताल की वजह से स्वास्थ्य व्यवस्था बुरी तरह से अस्त व्यस्त हो रही थी। कर्मचारियों के आंदोलन को संभाल नहीं पाने और व्यवस्था सुचारू रूप से संचालित नहीं कर पाने के बाद अब राज्य सरकार ने नयी पक्रियाओं के तहत टेंडर की प्रक्रिया शुरू की है।

इधर 108  – 102 सेवाओं से जुड़े एंबुलेंसकर्मी राजेंद्र राठौरे ने भी सरकार के इस कदम का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि जीवीके प्रबंधन एंबुलेंस को संचालित करने में पूरी तरह से विफल रहा है, ऐसे में नया प्रबंधन निश्चित रुप से इस अतिआवश्यक सेवाएं के लिए जरूरी सुविधाएं और कर्मचारियों की हित का ख्याल रखेगा।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *