IPL 2019: सच आया सामने, आखिर कैसे लगातार मुकाबले जीत रही है चेन्नई टीम

आईपीएल के 12वें संस्करण का 15वां मैच बुधवार को वानखेड़े स्टेडियम पर मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेला गया । चेन्नई ने इस संस्करण में अब तक 3 मैच खेले हैं और लगातार 3 मुकाबले जीते हैं। प्वाइँट्स टेबल में 6 अंकों के साथ टॉप पर है। लेकिन क्या आपको पता है, कि चेन्नई की सफलता के पीछे किसका हाथ है। बात करे धोनी की बल्लेबाजी तो नहीं बल्कि किसी और वजह से है।

चेन्नई की सफलता के पीछे धोनी के साथ-साथ उनके गेंदबाज़ों का भी योगदान रहा है। बात करें मोहम्मद नबी की तो नबी ने अभी तक एक ही मैच खेला लेकिन एक मुकाबले में 2.75 रन ही प्रति ओवर खर्च किए हैं। उसके बाद दीपक चाहर हैं, जिन्होंने 4.66 रन प्रति ओवर खर्च किए हैं, और 3 विकेट लिए हैं।

बात करें इमरान ताहिर की तो तीन मुकाबलों 5 विकेट लिए हैं, और रन भी 5.20 प्रति ओवर खर्च किए है। चौथे नंबर पर रविंद्र जडेजा हैं जडेजा ने तीन मुकाबलों में 3 विकेट लेकर 6.10 के इकॉनमी से रन दिए हैं। चेन्नई के गेंदबाज हरभजन उन्होंने दो मैच खेले हैं, जिसमें 3विकेट लेते हुए 6.25 प्रति ओवर रन खर्च किए हैं।

बात करे चेन्नई टीम की तो सरे अनुभवी खिलाड़ी इसी टीम में भरे है। लगातार टीम की जबरदस्त पर्फोमन्स से ऐसा लग रहा है, कि इस बार खिताब विजेता चेन्ऩई टीम की दावेदार नजर आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here