Oppo R17 में होगी 10GB RAM, सभी स्मार्टफोन होंगे इसके सामने फेल

Oppo R17 में होगी 10GB RAM, सभी स्मार्टफोन होंगे इसके सामने फेल


सामने आया है कि अपकमिंग स्मार्टफोन में 10 जीबी की रैम होगी.

नई दिल्लीः चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी ओपो ने इस साल मार्च में अपने दो प्रीमियम स्मार्टफोन R15 और R15 ड्रीम मिमर एडिशन लॉन्च किया था और अब कंपनी इसके सक्सेसर मॉडल को लेकर कंपनी रिपोर्ट सामने आने लगी है. ओपो R17 के टीजर को ओपो की ओर से स्पॉसर एक इवेंट के दौरान स्पॉट किया. इसमें सामने आया है कि अपकमिंग स्मार्टफोन में 10 जीबी की रैम होगी. हालांकि, इसके अलावा इस फोन से जुड़ी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है.

चीन की सोशल मीडिया वेबसाइट वीबो पर कुमामोटो टेक्नॉलजीज़ के इवेंट की एक तस्वीर सामने आई है. इस ओपो के स्पॉन्सर इवेंट में R17 का टीजर दिखाया गया लेकिन इससे जुड़ी किसी तरह की जानकारी नहीं दी गई है. टेक वेबसाइट playfuldroid का दावा है कि इसमें 10 जीबी रैम दिया जाएगा.

अगर Oppo R15 स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.28 इंच की OLED स्क्रीन दी गई है जो 2280×1080 रिजॉल्यूशन के साथ आता है. इसका एस्पेक्ट रेशियो 19:9 है. आईफोन X जैसा दिखने वाले इस स्मार्टफोन पर ऊपर की ओर नॉच भी दिया गया है. इसमें मीडियाटेक हेलियो P60 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है वहीं ड्रीम मिरर एडिशन में सेमैपड्रैगन 660 चिपसेट दी गई है. इस स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

ओपो R15 डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जो 16MP+5MP के कॉम्बिनेशन और f/1.7 अपर्चर के साथ आता है. वहीं ड्रीम मिरर एडिशन में ये कॉम्बिनेशन 16MP+20MP के साथ आता है. दोनों स्मार्टफोन में 20MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 3450mAh की बैटरी दी गई है. इन स्मार्टफोन के रियर बॉडी पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिए गए हैं.

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *