Jio का एक और धमाका, एक साथ लांच किए 4 नए प्लान… अब मिलेगा 6GB डेटा

Jio का एक और धमाका, एक साथ लांच किए 4 नए प्लान… अब मिलेगा 6GB डेटा


New Delhi: हाल ही में पहली बार मुनाफा कमाकर दोबारा टेलिकॉम इंडस्ट्री में हलचल पैदा करने वाली मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली रिलायंस जियो ने रिपब्लिक डे प्लान के बाद एक और धमाका किया है।
Jio ने एक साथ 4 नए प्लान पेश कर दिए हैं, जिसमें आपको भरपूर डेटा मिलेगा।

कुछ दिन पहले रिलायंस जियो ने जियोफोन के लिए 49 रुपये वाले टैरिफ प्लान के साथ चार नए डेटा एड-ऑन टैरिफ प्लान को लॉन्च किया था, लेकिन तब कंपनी ने डेटा ऑफर्स की जानकारी नहीं दी थी। ये डेटा पैक 11 रुपये, 21 रुपये, 51 रुपये और 101 रुपये के थे। हालांकि अब टेलीकॉम इन्फो के हवाले से खबर मिली है कि इन्हें कुछ समय में ही लाइव कर दिया जाएगा, यानी ग्राहक इन प्लान्स का लाभ जियो के आधिकारिक पोर्टल और ऐप से उठा से पाएंगे।

हालांकि ये प्लान्स जियो के पोर्टल पर अभी लाइव नहीं हुए हैं, लेकिन कल सुबह तक इनके लाइव होने की उम्मीद है। इन प्लान्स में केवल डेटा का लाभ ग्राहकों को मिलेगा। हालांकि, इनमें पुराने प्लान्स की तरह वॉयस कॉल का फायदा नहीं मिलेगा। 11 रुपये वाले एड-ऑन प्लान में 400MB डेटा, 21 रुपये वाले प्लान में 1GB 4G डेटा, 51 रुपये वाले प्लान में 3GB 4G डेटा और 101 रुपये वाले एड-ऑन प्लान में 6GB 4G डेटा ग्राहकों को दिया जाएगा। इन एड-ऑन प्लान की कोई वैलिडिटी नहीं होगी. ये आपके प्राइमरी रिचार्ज तक वैलिड होगा।

पहले कंपनी के पास 11 रुपये, 51 रुपये, 91 रुपये, 201 रुपये और 301 रुपये के 5 बूस्टर प्लान्स थे, लेकिन अब कंपनी का इरादा इन्हें सीमित कर किफाती बनाने का है। इन प्लान्स का लाभ ग्राहकों को कुछ इस तरह से मिलेगा जैसे- अगर आप 149 रुपये के रिचार्ज के साथ 101 रुपये का डेटा एड-ऑन प्लान खरीदते हैं तो आपको प्रतिदिन 1.5GB डेटा के साथ अतिरिक्त 6GB डेटा का भी लाभ मिलेगा। इससे पहले रिलायंस जियो ने ये घोषणा की अब जियोफोन यूजर्स अनलिमिटेड कॉल और 1GB 4G डेटा का उपयोग 28 दिनों के लिए मात्र 49 रुपये देकर कर सकते हैं।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *