बदमाशों ने रुपए निकालने के लिए एटीएम में की जमकर तोडफ़ोड़, जानिए फिर क्या हुआ

बदमाशों ने रुपए निकालने के लिए एटीएम में की जमकर तोडफ़ोड़, जानिए फिर क्या हुआ

रीवा. बैंक में दिनदहाड़े डकैती डालने वाले आरोपियों का पुलिस पता भी नहीं लगा पाई थी कि गुरुवार की रात बदमाशों ने एटीएम को निशाना बनाकर सनसनी फैला दी। बदमाशों ने रुपयों निकालने के चक्कर में एटीएम में जमकर तोडफ़ोड़ की थी। घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों का पता नहीं चल पाया है। सिलसिलेवार तरीके से शहर के भीतर वारदातों को अंजाम देकर बदमाश पुलिस की नींद उड़ाये हुए है। सिविल लाइन थाना अन्तर्गत अमहिया स्थित सेंट्रल बैंक के एटीएम को बदमाशों ने गुरुवार की रात निशाना बनाया है।देर रात बदमाश ताला तोड़कर एटीएम के अंदर घुसे थे। बदमाशों ने सबसे पहले सीसी टीवी कैमरे को तोड़ दिया। इस दौरान उन्होंने मशीन खोलने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं खुली। बदमाशों ने मशीन को भी नुकसान पहुंचाया का प्रयास किया है। तभी अचानक एटीएम में लगा अलार्म बज उठा जिससे स्थानीय लोगों की नींद खुल गई। पकड़े जाने के डर से बदमाश मौके से फरार हो गये। सुबह करीब चार बजे घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। बदमाश एटीएम से रुपये निकालने में कामयाब नहीं हो पाये है। बैंक मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।
कई बार निशाना बन चुके है एटीएम
एटीएम को कई बार बदमाश निशाना बन चुके हैं। रात के समय एटीएमों में सुरक्षा व्यवस्था नगण्य रहती है जिसका फायदा बदमाश उठाते हैं। बदमाशों ने शहर के कई एटीएमों को लूटने का प्रयास किया है। गुढ़ चौराहा, जान टॉवर, तिउनी, चोरहटा सहित अन्य स्थानों में बदमाश एटीएमों को लूटने का प्रयास कर रहे हैं। इन घटनाओं के बाद भी एटीएमों की व्यवस्थाओं को सुधारने का प्रयास नहीं किया गया।
पुलिस के राडार में आए बैंक डकैती के आरोपी
दिनदहाड़े बैंक में डकैती डालकर पुलिस की नींद उड़ाने वाले बदमाश पुलिस के राडार में आ गये हैं। पुलिस उनको पकडऩे के लिए ऐढ़ी चोटी का जोर लगा रही है। फिलहाल आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर है। चोरहटा थाना अन्तर्गत करहिया स्थित मध्यांचल बैंक में बुधवार को बदमाशें ने दिनदहाड़े डकैती डाली थी। बदमाशों ने कट्टा अड़ाकर कर्मचारियों को बंधक बना लिया और बैंक से 11 लाख रुपये लूटकर फरार हो गये थे। इस घटना के बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस के हाथ आरोपियों से जुड़े अहम सुराग लगे हैं। घटना के एक दिन पूर्व आरोपी शहर में आये हुए थे और रात में यहीं रुके हुए थे। अगले दिन वारदात को अंजाम देकर फरार हो गये। बदमाशों ने टारगेट पहले ही फिक्स कर लिया था। इस घटना में शुरू से ही यूपी के बदमाशों का हाथ होने की बात सामने आ रही थी जिससे पुलिस की एक टीम यूपी में बदमाशों की तलाश में जुटी है। पुलिस बदमाशों को जल्द दबोचने में लगी हुई है। इस बात की आशंका जताई जा रही है कि वारदात में किसी स्थानीय बदमाश ने उनकी मदद की है। तभी बदमाश इतनी सटीक प्लानिंग कर वारदात को अंजाम दे पाये। पुलिस की एक टीम स्थानीय बदमाशों की तलाश में भी लगी हुई है। इस घटना से जुड़े तथ्यों को फिलहाल पुलिस गोपनीय रखे हुए है।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *