पत्नी की हत्या के आरोपी पति को 24 घंटो के भीतर पुलिस ने किया गिरफ्तार

पत्नी की हत्या के आरोपी पति को 24 घंटो के भीतर पुलिस ने किया गिरफ्तारpo

बालोद। जिले के देवरी में पत्नी की हत्या के आरोप में फरार आरोपी पति को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ढूंढ निकाल गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार देवरी थानांतर्गत ग्राम पिनकापार इंदिरा आवास पारा निवासी दिनेश मरकाम पिता जीत खान (20 वर्ष) की दो पत्नी जिसका नाम दामिनी और चेतना है। शुक्रवार 27 जुलाई को इन दोनो के बीच पलंग की बात को लेकर आपस में झगडा हो गया था।

झगडा इतना उग्र हो गया कि आरोपी पति दिनेश मरकाम आवेश में आकर अपनी पहली पत्नी चेतना मरकाम को हाथ मुक्के एवं लोहे के पाईप से मारपीट कर उसे दीवार एवं जमीन पर पटक दिया। इससे चेतना मरकाम का घटना स्थल पर ही मौत हो गई और दामिनी को गंभीर हालत में देवरी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक बालोद आईके एलिसेला के ने घटना स्थल का बारीकी से जांच कर व आरोपी को तत्काल हिरासत में लेने के लिए निर्देशित किया गया। जिस पर तत्काल थाना देवरी में अपराध क्रमांक 60/18, धारा-302 कायम कर हत्या के आरोपी पति दिनेश मरकाम को गिरफ्तार कर शनिवार को ज्यूडिसियल रिमांड पर जेल भेजा गया।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *