देहरादून की दो कॉल गर्ल सहित पांच लोग गिरफ्तार

Breaking News Headline News News

देहरादून की दो कॉल गर्ल सहित पांच लोग गिरफ्तार

हरिद्वार : एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल व सीआइयू हरिद्वार ने कनखल की विष्णु गार्डन कॉलोनी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मकान से देहरादून की दो कॉल गर्ल सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने दोनों कॉल गर्ल, दलाल भाइयों व एक ग्राहक के खिलाफ कनखल थाने में मुकदमा दर्ज किया है।

एंटी ह्यूमन सेल व सीआइयू हरिद्वार के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप बिष्ट को कनखल की विष्णु गार्डन कॉलोनी सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली। सयुंक्त टीम ने मुखबिर को साथ लेकर विष्णु गार्डन में नरेंद्र पाली के मकान पर छापा मारा। मकान की तीसरी मंजिल में पहुंचने पर एक व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगा। उसे टीम ने पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम विवेक कुमार पुत्र जय भगवान निवासी विष्णु गार्डन कनखल बताया। उसने स्वीकार किया वह बाजार से कॉल गर्ल बुलाकर व ग्राहकों को लाकर सेक्स रैकेट चलाता है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने दो कमरों को खुलवाया। पहले कमरे से विवेक के भाई राहुल शर्मा पुत्र जय भगवान निवासी विष्णु गार्डन कनखल और दूसरे कमरे से जितेंद्र शर्मा उर्फ ¨रकू पुत्र रमेश चंद्र निवासी बाबर कॉलोनी, ज्वालापुर को दो अलग-अलग कॉल गर्ल के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया।

एक कॉल गर्ल चांदमारी गंगोडा, थाना क्लेमनटाऊन व दूसरी हाथी बड़कला क्षेत्र देहरादून की रहने वाली हैं। पुलिस टीम में सीपीयू प्रभारी प्रदीप बिष्ट, कांस्टेबल शाशिकांत, नरेंद्र, व एंटी ह्यूमन ट्रेफि¨कग सेल के हेड कांस्टेबल नंद किशोर, कांस्टेबल राकेश व सीमा चौधरी शामिल रही। कनखल एसओ ओमकांत भूषण ने बताया कि आरोपितों का अनैतिक देह व्यापार अधिनियम तहत चालान कर दिया है। दोनों भाइयों ने काल गर्ल से की नकली शादी

हरिद्वार: सेक्स रैकेट चलाने वाले दोनों भाइयों ने पुलिस की पकड़ से बचने के लिए नई तरकीब निकाली। उन्होंने दो महीने के लिए देहरादून कॉल गर्ल को कमीशन पर हरिद्वार बुलाया। किसी को शक न हो और पुलिस भी शुरुआती जांच में उन्हें न पकड़ पाए, इसके लिए उन्होंने एक-एक कॉल गर्ल से कागजों में शादी की। दोनों दस्तावेजों में उनकी पत्नी बनकर यहां रह रही थी।

सीआइयू प्रभारी प्रदीप बिष्ट ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों कॉल गर्ल पहले से शादीशुदा हैं, लेकिन सेक्स रैकेट चलाने के लिए राहुल व विवेक ने उनसे फर्जी रूप से शादी की हुई थी। वहीं ज्वालापुर बाबर कॉलोनी निवासी जितेंद्र शर्मा ग्राहक के तौर पर उनके ठिकाने पर आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *