चुनावी तैयारियों का बिगुल फूंकने 5 और 29 सितंबर को आएंगे अमित शाह, पीएम नरेंद्र मोदी 30 को पहुंचेंगे रायगढ़

चुनावी तैयारियों का बिगुल फूंकने 5 और 29 सितंबर को आएंगे अमित शाह, पीएम नरेंद्र मोदी 30 को पहुंचेंगे रायगढ़


भारतीय जनता पार्टी की चुनावी तैयारी इस महीने से तेज हो जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का इस महीने तीन दौरे होंगे। अमित शाह 5 और 29 सितंबर को छत्तीसगढ़ आएंगे और पीएम नरेंद्र मोदी 30 सितंबर को आएंगे। प्रदेश भाजपा संगठन इसकी तैयारियों में जूट चुका है।

अमित शाह 5 सितंबर को डोंगरगढ़ में मुख्यमंत्री डॉ, रमन सिंह को विकास यात्रा के दूसरे चरण पर रवाना करेंगे । वहीं विकास यात्रा के समापन 30 सितंबर को रायगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। प्रधानमंत्री का कार्यक्रम इस तरह तैयार किया जा रहा जिसमें रायगढ़ में उनकी एक बड़ी आम सभा हो जाए। मोदी उसी दिन नया रायपुर में अटल स्मृति स्थल और नए विधानसभा भवन का भी शिलान्यास कर सकते है। इसका ड्राइंग डिजाइन हाल में ही मंजूर किया गया है। बता दे कि पीएम मोदी 14 अप्रैल को बीजापुर आए थे। इसके बाद 14 जून को भिलाई। और इसके बाद इस महीने वे रायगढ़ आएंगे। पार्टी ने अक्टूबर के दूसरे सप्ताह में आचार संहिता लगने से पहले इन्हें मेगा राजनीतिक शो के रुप में पेश करने की तैयारी की है।

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने वनमंत्री महेश गागड़ा समेत कुछ नेताओं के साथ सीएम हाउस में बैठक की। प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने भी नांदगांव में कार्यकर्ताओं की कई बैठकें ली। बता दें कि विकास यात्रा का दूसरा चरण 5 से 30 सितंबर तक चलेगा।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *