9 अगस्त से शुरू होगी अमेजन की ‘फ्रीडम सेल’, स्मार्टफोन्स पर मिलेगा 40% तक का डिस्काउंट

अमेरिकी ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इस साल 72वें के मौके पर फ्रीडम सेल शुरू कर रही है। यह सेल 9 अगस्त से शुरू होकर 12 अगस्त तक चलेगी। इस दौरान अमेजन के ग्राहक कई आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठा पाएंगे। अमेजन का कहना है कि सेल के दौरान ग्राहकों को स्मार्टफोन्स, कंज्यूमर इलैक्ट्रॉनिक्स, फैशन, ग्रॉसरी समेत 200 से अधिक कैटेगरी में 2500 से ज्यादा ब्रांड्स पर 20000+ डील्स मिलेंगी। इस दौरान एसबीआई के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर कंपनी ग्राहकों को 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट भी देगी।

मोबाइल खरीदने पर मिलेगी डैमेज प्रोटक्शन गारंटी : इस सेल के दौरान अमेजन Huawei, मोटोरोला, वनप्लस, नोकिया और Vivo जैसे ब्रांड्स के मोबाइल फोन पर 40 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसके अलावा मोबाइल एसेसरीज पर अलग से डिस्काउंट दिया जाएगा। मोबाइल और एसेसरीज पर ग्राहकों को नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी मिलेगा। सेल के दौरान अमेजन कस्टमर आकर्षक एक्सचेंज ऑफर्स का भी लाभ उठा सकेंगे। मोबाइल फोन की खरीदारी पर अमेजन फोन के साथ टोटल डैमेज प्रोटक्शन की गारंटी भी दे रही है।

इलेक्ट्रॉनिक्स पर मिलेगा 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट : फ्रीडम सेल के दौरान ग्राहकों को इंटेल, जेबीएल, लेनोवो, सीगेट, कैनन और बॉस जैसे ब्रांड्स के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर 50 प्रतिशत तक की छूट भी मिलेगी। अमेजन कस्टमर इस दौरान नो-कॉस्ट ईएमआई और आकर्षक एक्सचेंज ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। होम और किचन कैटेगरी में अमेजन ऊषा, बॉम्बे डेइंग, हनीवेल और प्रेस्ट्रीज जैसे ब्रांड्स पर 70 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दे रही है। इनके अलावा अमेजन के कस्टमर्स को डेली इसेंशियल पर 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट, कपड़ों पर 50-80 प्रतिशत का डिस्काउंट और मॉडर्न होम अप्लाएंस पर 40 प्रतिशत तक का आकर्षक डिस्काउंट भी मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here