सायरा बानो ने पीएम मोदी से मांगी मदद

Entertainment Headline News National News

 सायरा बानो ने पीएम मोदी से मांगी मदद


बिल्‍डर समीर भोजवानी पर आरोप है कि उसने गलत तरीके से उन दो प्‍लॉट पर अपना दावा किया है जिस पर दिलीप कुमार का बंगला बना हुआ है। यह बंगला मुंबई के बांद्रा के पाली हिल इलाके में बना है।

ऐक्‍टर दिलीप कुमार की पत्‍नी और अपने जमाने की मशहूर ऐक्‍ट्रेस सायरा बानो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की गुजारिश की है। यह मामला बिल्‍डर समीर भोजवानी से जुड़ा है जो जेल से छूट गया है।

दरअसल, समीर पर आरोप है कि उसने गलत तरीके से उन दो प्‍लॉट पर अपना दावा किया है जिस पर दिलीप कुमार का बंगला बना हुआ है। यह बंगला मुंबई के बांद्रा के पाली हिल इलाके में बना है।
सायरा ने रविवार को दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, ‘यह रिक्‍वेस्‍ट सायरा बानो की तरफ से है: माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी सर, लैंड माफिया समीर भोजवानी जेल से छूट गया है। सीएम देवेंद्र फडणवीस की तरफ से आश्‍वासन दिए जाने के बावजूद कोई ऐक्‍शन नहीं लिया गया है। पद्मविभूषित को धोखा दिया गया है, उन्‍हें पैसे और बाहुबल से धमकाया जा रहा है। मुंबई में आपसे मिलने का निवेदन

बता दें, इस साल की शुरुआत में बानो ने पुलिस से मुलाकात कर भोजवानी के खिलाफ शिकायत की थी। जनवरी में मुंबई पुलिस के इकनॉमिक ऑफेंस विंग ने बिल्‍डर के खिलाफ दिलीप कुमार के बंगले को कब्‍जा करने की कोशिश के मामले में धोखाधड़ी का केस दर्ज किया था। भोजवानी को अप्रैल में अरेस्‍ट किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *